Jio Recharge Plan: जियो यूजर्स को दिवाली का तोहफा, 3 महिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड डाटा 

Jio New Recharge Plans : दिवाली का त्योहार कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है और सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स के लिए नए-नए तोहफे लेकर आ रही है। इसी के चलते लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी जिओ ने हाल ही में अपने यूजर्स को दिवाली का तोहफा दिया है। जिओ ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए दिवाली के गिफ्ट के रूप में कम बजट रेंज के भीतर लंबी अवधि वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को कई बेहतरीन फायदे मिलने वाले हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जियो कंपनी द्वारा लांच किए गए रिचार्ज प्लान की जानकारी प्रदान करने वाले हैं। 

जियो कंपनी ने लांच किया 72 दिनों का रिचार्ज प्लान 

भारतीय मार्केट में मशहूर लोकप्रिय टेलीकॉम कंपनी Jio ने हाल ही में अपने यूजर्स के लिए दिवाली के पर्व पर तोहफे के रूप में 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ 749 रूपए वाला रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। जियो कंपनी द्वारा लांच किए गए 749 रूपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB हाई स्पीड डाटा और 100SMS रोजाना फ्री जैसे कई तगड़े फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। इसके साथ ही जियो कंपनी के 749 रूपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 20GB अतिरिक्त डेटा भी मिल जाता है, जो कि इस प्लान को बेहतर बनाता है। 

जियो का 90 दिनों वाला प्लान भी शानदार 

अगर आप एक जियो यूजर है और अपने लिए लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए जियो कंपनी का 899 रूपए वाला रिचार्ज प्लान फायदेमंद साबित हो सकता है। Jio कंपनी द्वारा लांच किया गया 899 रूपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी देखने को मिल जाती हैं। इसके साथ ही 899 रूपए वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड डाटा के साथ-साथ 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी देखने को मिल जाता है। 

जियो कंपनी के यूजर्स को इस प्लान के तहत कुल 200GB डाटा देखने को मिल जाता है वहीं साथ में आपको इस रिचार्ज प्लान के तहत 20GB का बोनस डेटा भी मिल जाता है। इसके साथ ही आपको इस रिचार्ज प्लान में 100SMS रोजाना का लाभ देखने को मिल जाता है। अगर आप भी इन रिचार्ज प्लान का लाभ उठाना चाहते हैं तो आप जियो वेबसाइट या अन्य मोबाइल ऐप के माध्यम से इन रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी जानिए : LPG Gas Cylinder: गैस सिलेंडर लाभार्थियों को बड़ा झटका, इनको नहीं मिलेंगी गैस सब्सिडी, जाने डिटेल्स 

यह भी जानिए : Minimum Wage Hike: श्रमिकों की बढ़ाई गई न्यूनतम मजदूरी दर, 1035 रूपए हुई दैनिक मजदूरी 

Leave a Comment